Automobile

एक्टिवा के बाद TVS के इस स्कूटर की होती है सबसे ज्यादा सेल

अगर आपको टू व्हीलर की जरूरत है और आप एक स्कूटर लेने की सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप टीवीएस मोटर्स की एक काफी आधुनिक स्कूटर के बारे में जान सकते हैं। जिसका नाम टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) है। कंपनी ने अपनी इस स्कूटर को काफी आकर्षक लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें काफी शानदर परफॉरमेंस उपलब्ध कराया है। इसका सीट बड़ा है और इसमें काफी ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज दिया गया है।

एक्टिवा के बाद TVS के इस स्कूटर की होती है सबसे ज्यादा सेल

TVS Jupiter स्कूटर इंजन

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर में सिंगल सिलेंडर वाला 109.7cc का इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 7.88Ps का अधिकतम पावर और 8.8Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। इस स्कूटर के दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक लगा हुआ है। वहीं कंपनी ने इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया है।

TVS Jupiter कीमत

अगर बात टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) के कीमत की करें तो कंपनी की ये स्कूटर 73,340 रुपये से 89,748 रुपये की कीमत पर बाजार में आती है। हालांकि इससे कम कीमत पर इसके सेकेंड हैंड मॉडल को आप खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन वेबसाइट पर ये स्कूटर काफी कम कीमत पर मिल रही है।

Read More : झनझनाती स्पीड के साथ Tvs Jupiter मार्केट में मचा रही धमाल,देखे पॉवरफुल इंजन

TVS Jupiter ऑफर

Olx वेबसाइट पर 2014 मॉडल टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) की बिक्री हो रही है। यह स्कूटर बेहतर कंडीशन में है और 25,300 किलोमीटर तक चली हुई है। इस स्कूटर को आप 26,500 रुपये में यहाँ से ले सकते हैं। अगर आपका बजट कम है और आपको स्कूटर की जरूरत है तो यह आपके लिए एक बेहतरीन डील हो सकती है।

एक्टिवा के बाद TVS के इस स्कूटर की होती है सबसे ज्यादा सेल

इसके अलावा आप Olx वेबसाइट पर 2018 मॉडल टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter को भी चेक कर सकते हैं। यह स्कूटर बेहतर कंडीशन में है और 32,500 किलोमीटर तक चली हुई है। इस स्कूटर के लिए यहाँ पर 37,500 रुपये की मांग की गई है।

Back to top button